Monday 2 March 2015


आज सीबीएसई साइंस 10वीं की होगी परीक्षा

हलचल न्यूज। डबवाली चौटाला रोड हाइवे स्थित चिल्ड्रन मेमोरियल डीएवी
 परीक्षा देते सीबीएसई बोर्ड में 12वीं कक्षा के छात्र।
स्कूल में सोमवार को सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हुई। पहले दिन 12वीं के विद्यार्थियों का अंग्रेजी विषय का पेपर हुआ। इसके लिए तैयारी के साथ विद्यार्थी परीक्षा केंद्र पहुंचे और अच्छा पेपर होने से डेढ़ बजे परीक्षा पूरी होने पर खिलखिलाते हुए केंद्र से बाहर निकले। केंद्र पर आज 10वीं की परीक्षाएं साइंस विषय के पेपर से शुरू होगी। इसके बाद कल से
भिवानी बोर्ड की परीक्षाएं भी शुरू होंगी।
सोमवार को सीएमडीएपी स्कूल में बने परीक्षा केंद्र में शहर आसपास के पंजाब क्षेत्र के मेजबान सीएम डीएवी, एचपीएस स्कूल शेरगढ़, बाल मंदिर किलियांवाली, ईस्टवुड किलियांवाली, शहीद अशोक वढेरा सरस्वती स्कूल डबवाली जवाहर नवोदय स्कूल गांव वडिंगखेड़ा, दशमेश अकेडमी भागू के स्कूलों से विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। सेंटर सुपरिटेडेंट विनोद कुमार ने बताया कि 12वीं कक्षा के अंग्रेजी विषय की परीक्षा में 2 विद्यार्थी अनुपस्थित रहे हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को 10वीं के विज्ञान विषय की परीक्षा होगी। जिसमें इलेक्टिव सेंटर सिस्टम होने से बोर्ड आधारित परीक्षा के लिए एचपीएस शेरगढ़, शहीद अशोक वढेरा सरस्वती स्कूल, सतलुज स्कूल डबवाली ईस्टवुड स्कूल के कुल 253 विद्यार्थी ही पहुचेंगे। इसके बाद कल बुधवार को 12वीं कक्षा के बिजनेस स्टडी विषय की परीक्षा होगी।
सीएम डीएवी स्कूल में 253 विद्यार्थी देंगे परीक्षा                                                                                  बच्चेबोले सिंपल था इंग्लिश का पेपर परीक्षा केंद्र पर सुबह पूरी तैयारी के साथ पहुंचे परीक्षार्थी डेढ़ बजे इंग्लिश का पेपर पूरा होने को बाद खुशी में बाहर निकले। परीक्षार्थियों डिंपल, संदीप, रंजन, आकाश, कविता, सुमन पिंकी ने बताया कि सुबह इंग्लिश पेपर को लेकर थाेड़ी टेंशन थी लेकिन पेपर इतना टफ नहीं था। इससे अच्छा पेपर होने की सभी को खुशी है।

No comments:

Post a Comment