Monday 2 March 2015


रिक्शा बंद, चालक

शहरवासी परेशान चार्जिंग स्टैंड के आगे पानी भर जाने से नहीं निकल पा रहे बाहर

 


हलचल न्यूज।| डबवाली शहरमें बारिश होने के बाद बाजारों में हुए जलभराव से आमजन को गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं शहर में चल रहे ई-रिक्शा के चार्जिंग स्टैंड के आगे दो फीट तक जलभराव होने से दो दिन से रिक्शा बाहर नहीं निकल रहे हैं।
रिक्शा बंद होने से शहरवासियों बस स्टैंड से चौटाला रोड पर सरकारी कार्यालयों में पहुंचने वालों को नुकसान का सामना करना पड़ा। रिक्शा चालक सुखविंद्र सिंह, सुभाष, कुलवंत सिंह ने बताया कि शहर में लगातार बारिश होने के कारण सड़कों पर पानी जमा हो चुका है जिसमें से वाहन चालकों का गुजरना मुश्किल है वहीं इलेक्ट्रिकल होने से उनके रिक्शा भी पानी में नहीं चल पा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि सोमवार को बारिश बंद हो गई लेकिन चार्जिंग स्टैंड के आगे गली में दो फीट तक पानी भरा होने से कोई रिक्शा बाहर नहीं निकल पाया।
आगंतुकों को हुई परेशानी
आंगतुकरमेश कुमार, सोहन सिंह, गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें कोर्ट में जाना था लेकिन बस स्टैंड से अक्सर मिलने वाले ई-रिक्शा साेमवार को उपलब्ध नहीं होने से परेशानी उठानी पड़ी।
इलेक्ट्रिक फाल्ट का भी डर
^ई-रिक्शामें बैटरी लगे होने के साथ उपकरण लगे होने से बारिश के बाद कीचड़ और पानी लगने से फाल्ट का डर रहता है। इससे इस दौरान रिक्शा को नहीं चलाना चाहिए। रिक्शा स्टैंड के आगे गली में पानी निकासी के लिए जनस्वास्थ्य विभाग कार्य कर रहा है। मंगलवार को रिक्शा शुरू कर दिए जाएंगे। जयवीरडूडी, एमई,नगर परिषद

No comments:

Post a Comment