Thursday 23 April 2015

कीर्तन की है रात मइया आज थाने आणाे है...

 बिज्जूवाली गांव में रघुनाथ मंदिर में जागरण में गूंजे माता के जयकारे भजन 

हलचल न्यूज। डबवाली गांव बिज्जूवाली में बुधवार रात को रघुनाथ मंदिर के पास शेरांवाली माता के जागरण हुआ। इसमें फतेहाबाद से आई भजन मंडली ने प्रस्तुति दी। रात को विधिवत पूजा-अर्चना के साथ जागरण का शुभारंभ गणेश वंदना पधारो गजानंद जी महाराज भजन से हुई।
बाद में कलाकारों ने चलो बुलावा आया है माता रानी ने बुलाया है, मां तुझे तेरा भक्त पुकारे, माता रानी तेरी महिमा, जय मां शेरांवाली मां जोतां वाली, मां अंबे मां जगदंबे, मां तू ही मेरा सहारा, कीर्तन की है रात मइया आज थानै आणो हैं सहित अनेक भजन गाए।
इसमें राजू एंड पार्टी फतेहाबाद के कलाकारों ने किया जबकि श्रद्धालुओं के समक्ष फतेहाबाद के ही रविशंकर आर्ट ग्रुप के कलाकारों ने मां शेरांवाली, शिवशंकर भगवान, श्रीराम-लक्ष्मण, श्रीहनुमान जी सहित अनेक देवताओं के संदेशों पर आधारित झांकियां प्रस्तुत की। श्रद्धालुओं ने भी मां के जयकारों के साथ भजन गायकों का साथ दिया। इस बीच भक्तों ने माता की चौकी पर शीश नवाकर सुख-समृद्धि का आशीर्वाद लिया। प्रात: चार बजे माता रानी की कथा आयोजित हुई, जिसके उपरांत प्रसाद वितरण हुआ और विधिवत कार्यक्रम का समापन किया गया। इस मौके पर पंडित अर्जुनदास, यशपाल, भूपेंद्र शर्मा, भारतभूषण, विनोद, उपेंद्र, ओमप्रकाश, सुरेंद्र अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment