Thursday 23 April 2015

चौटाला में हादसे में एक की मौत, एक गंभीर 

बारात से लौट रहे थे गांव 12 केएसडी रासुवाला, तेजरफ्तार बोलेरो ट्रैक्टर से टकराई   

 नेशनलहाईवे नंबर 54 पर गांव चौटाला में टैक्स बैरियर के पास बुधवार देर रात एक तेज रफ्तार बोलरो ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर है। मृतक की पहचान राजस्थान के श्रीगंगानगर जिला में गांव शेखसर निवासी 27 वर्षीय विजयपाल बिश्नोई पुत्र चिरंजीलाल के तौर पर हुई है। घायल रमेश कुमार पुत्र हंसराज बिश्नोई निवासी किशनपुरा उतराधा को श्रीगंगानगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 मृतक के ममेरे भाई राकेश कुमार पुत्र शिवराज निवासी किशनपुरा उतराधा, सादुलशहर ने बताया कि उनकी रिश्तेदारी गांव 12 केएसडी रासुवाला में लड़के की शादी थी। जिसकी बारात में वह अपने ममेरे भाई राकेश के साथ मारूति कार में सवार होकर चल रहे थे जबकि उसके चचेरे भाई रमेश अपनी बोलेरो में फुफेरे विजयपाल के साथ चल रहे थी। वे रात को गांव दानेवाला रामपुरा से वाया चौटाला होकर लौट रहे थे। इसी दौरान बोलेरो गाड़ी के सामने से संगरिया की ओर से ट्रैक्टर लेकर रहे चालक ने अचानक गलत साइड गांव की ओर मोड़ दिया। जिससे बोलेरो अनियंत्रित हो गई और कट मारने के बावजूद ट्रैक्टर से जा टकराई। साथ ही आगे हाईवे किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर तौर पर घायल हो गए और वे कार में पीछे चल रहे थे जिससे तुरंत घटना का पता चलने पर उन्होंने दोनों को संगरिया के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने विजयपाल को मृतक घोषित कर दिया और गंभीरावस्था में रमेश कुमार को रेफर कर दिया।
ट्रैक्टर चालक पर केस दर्ज
चौटालाचौकी पुलिस पीसीआर मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। चौकी प्रभारी ओमप्रकाश हवलदार कुलदीप ने बताया कि मृतक के ममेरे भाई के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसके चालक मालिक का अभी पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संगरिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद विजयपाल का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। देर रात को हुई घटना की जानकारी मिलने से गुरुवार को शादी समारोह का माहौल गम में बदल गया।

No comments:

Post a Comment