Friday 20 February 2015

गाँव अहमदपुर दरेवाला में डे नाइट शूटिंग बॉल प्रतियोगिता शुरू

गांव अहमदपुर दारेवाला में पंचायत घर स्थित वॉलीबाल मैदान में शुक्रवार को डे नाइट वॉलीबाल प्रतियोगिता की शुरूआत हुई। इसमें दो दर्जन टीमों ने हिस्सा लिया।
 खेल प्रबंधक  गुरप्रीत गिल व सोहनलाल कडवासरा ने बताया कि प्रतियोगिता  में रात में होने वाले मैचो में आने वाली टीमो के लिए भोजन की व्यवस्था भी की गयी है और रात के मैचो में सम्मापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किया जाएगा, उन्होंने बताया की प्रतियोगिता में विजेता टीम को 15 हजार रुपये और उपविजेता को 9100 रूपये का नकद पुरस्कार तथा ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा। 
      प्रतियोगिता का शुभारंभ समूह ग्राम पंचायत व् सरपंच बलविन्द्र सिंह गिल ने करते हुए खिलाडियों से परिचय किया। उन्होंने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए पंचायती स्तर पर प्रयास होना बेहद जरूरी है। इसके लिए जिला परिषद की ओर से युवाओ  को समय समय पर सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। इस उपरांत प्रतियोगिता का शुरुआती मैच मेजबान दारेवाला व गाँव गोदिका की भिडासरा कल्ब की टीमों के बीच हुआ। जिसमें गोदिका ने 15 -15 अंको को दो सैटो के मुकाबले में 15-14 अंकों से दरेवाला पर जीत दर्ज की। इसके बाद गाँव की दो अलग अलग बीच कांटेदार मैच हुआ जिसमें दिनभर चले मुकाबलों के बाद मैदान में रात्रि को भी मैच करवाए जायेगे । इस मौके पर सरपंच बलविन्द्र सिंह गिल, सूरजभान पिलानियां, पूर्व सरपंच गोबिंद कालड़ा, गुरप्रीत गिल, सोहन कडवासरा, हरनाम सिंह पन्नू, संदीप कुमार, पंच मनोज, दौलत राम, सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment