Saturday 31 January 2015

बीजेपी नेता की दादागिरी,खंड कृषि अधिकारी को फोन पर दी धमकी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवकुमार शर्मा पर आरोप 
मंडी डबवाली -----
बीजेपी सरकार के आते ही आम लोगो को रहत मिली थी इस सरकार में कम से कम न्याय जरुर मिलेगा लेकिन डबवाली में बीजेपी के जीत से काफी दूर रहे विधायक देव कुमार शर्मा ने अपनी सरकार होने का बल दिखाना शुरू भी कर दिया है यहाँ तक गलत काम के पीछे भी दादा गिरी का रोल देना शुरू कर दिया है 
एक तरफ जहाँ प्रदेश भर में यूरिया खाद को लेकर किसानो को परेशानी झेलनी पड़ रही है तो दूसरी और खाद की कालाबाजारी बंद होने का नाम नहीं ले रही बल्कि बीजेपी खुद इसको बढ़ावा दे रही है 
ऐसा ही मामला सामने आया है डबवाली से जहाँ बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवकुमार शर्मा पर कृषि अधिकारी को फोन कर धमकी देने व् अपनी सरकार का बल दिखाने के आरोप है 
  
दरअसल अनाज मंडी में मंगलवार को भरपूर खाद आने के बाद भी किसानों को परेशानी हुई। वहीं शाम को दुकानदार का स्टॉक कृषि अधिकारी के बंद किए जाने के बाद मनमर्जी से बिल काटे जाने का मामला सामने आने पर अधिकारियों ने उसकी रसीद बुक जब्त कर ली।
 इस पर कार्रवाई से खफा भाजपा नेता ने कृषि अधिकारी को फोन कर तुरंत बुक वापस करने की बात करते हुए धमकियां दी। इससे कृषि अधिकारी ने मामले की रिकॉर्डिंग डीडीए व एसडीएम को सुनाकर कार्रवाई किए जाने की गुहार की है।
 खंड कृषि अधिकारी सुखदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार को मंडी में कुल 52 हजार बैग खाद आई। जिसे कृषि अधिकारियों की देखरेख में प्रत्येक किसान को राशन कार्ड के आधार पर प्रति व्यक्ति 10 बैग खाद बटवाया गया। इसमें दोपहर बाद मंडी की दुकान नंबर 65 मैसर्ज अशोक कुमार राकेश कुमार की सेल क्लॉज कर दी। 
इसके बाद वे सभी दुकानों पर किसानों की कतारों व बिक्री रिकॉर्ड की जांच कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने सूचना दी कि दुकान पर फर्जी तरीके रसीदे काटी जा रही है। इस पर उन्होंने दुकान पर पहुंचकर जवाब तलब किया। दुकानदार की सेल बुक में 220 बैग की रसीदें कटी मिली। जिसमें दो बिल बुक में ही पाए गए। इससे नियमविरुद्ध सेल व फर्जीवाडे़ की आशंका में उन्होंने रिकॉर्ड कब्जे में ले लिया। 
बीएओ ने बताया कि देवकुमार शर्मा ने उन्हें तुरंत रसीद बुक वापिस करने व आइंदा किसी पर कार्रवाई नहीं करने की धमकी दी। साथ ही कहा कि अगर काम करना है तो हमारी सरकार में हमारे हिसाब से चलना होगा और धमकी दी कि ऐसा नहीं किया तो आपको बंदा बना देंगे। इस पर उन्होंने तुरंत डीडीए डॉ. वजीर सिंह व एसडीएम संजय राय को फोन कॉल की रिकॉर्डिंग सुनाकर मामले में कार्रवाई किए जाने की गुहार की।
 वहीँ जब बीजेपी नेता देव कुमार शर्मा से बात करनी चाही तो उन्होंने ने बोला मै अभी मीटिंग में व्यस्त हु 
अब यह देखना होगा की इस दबंगई नेता पर पर क्या कार्रवाही होती है 

No comments:

Post a Comment